Press "Enter" to skip to content

डॉक्टर की क्लिनिक के बाहर Ranbir Kapoor को देख फैंस हुए परेशान, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

नई दिल्ली। एक्टर रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) हाल ही में न्यू ईयर मनाने के लिए गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) संग रणथंभौर गए थे। दोनों की ही कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। वह करीबन दो सालों से रणबीर बड़े पर्दे से गायब हैं। देखा जाए तो एक्टर संजय दत्त की बायोपिक संजू के बाद से वह किसी भी फिल्म में नहीं दिखाई दिए हैं। इस बीच कुछ समय पहले ही रणबीर को डॉक्टर की क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया है। इन तस्वीरों के बाद से सोशल मीडिया पर रणबीर को लेकर काफी चर्चा हो रही है। उनके फैंस उनके स्वस्थ को लेकर चितिंत दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- सिंगर Guru Randhawa ने नए साल में कर ली सगाई? मिस्ट्री गर्ल के साथ शेयर की तस्वीर

Ranbir Kapoor

दरअसल, कुछ समय पहले रणबीर की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आई हैं। जिसमें वह एक क्लिनिक के बाहर देखे गए। ऐसे में फैंस का कहना है कि कहीं रणबीर किसी बीमारी से ग्रस्त तो नहीं है या फिर वह यूं ही अपना रेगुलर चेकअप के लिए आए हैं। रबीर के लुक की बात करें तो वह ब्लू शर्ट और डेनिम पहने हुए दिखाई दिए। इसी के साथ उन्होंने मास्क भी पहना हुआ था। वहीं उनके लुक को सबसे ज्यादा आकर्षित उनकी टोपी ने किया। जिसे देख उनकी फिल्म बर्फी की याद आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- करीना-कटरीना के डिजाइनर Swapnil Shinde ने किया जेंडर चेंज, पोस्ट शेयर कर कहा- ‘मैं सायशा हूं’

Alia Bhatt

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो दो सालों से वह किसी फिल्म में नहीं दिखाई दिए हैं, लेकिन अभिनेता ने साल 2021 की शुरूआत अपने ही स्टाइल में की। कुछ समय पहले ही रणबीर की अपकमिंग फिल्म ‘एनमिल’ ( Animal ) का टीजर रिलीज़ हुआ था। टीज़र में रणबीर कपूर के साथ-साथ अनिल कपूर ( Anil Kapoor ), परिणीति चोपड़ा ( Parineeti Chopra ) का नाम सामने आया। वहीं फिल्म की जरूरत के अनुसार फिल्म में एक और एक्ट्रेस की जगह तृत्पि डिमरी ने अपने नाम कर ली है। वहीं जल्द ही रणबीर आलिया संग फिल्म ‘ब्रह्मस्त्र’ ( Bhramastra ) में भी नजर आने वाले हैं।

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: