Press "Enter" to skip to content

ट्रेड लाइसेंस के लिए होल्डिंग टैक्स की बाध्यता, जीएसटी के बावजूद जेपीटी पर सदस्याें ने जताया विराेध [Source: Dainik Bhaskar]



व्यापारियाें से पीएलएफआई और आपराधिक गिराेहाें के नाम पर रंगदारी मांगी जा रही है। इनकार करने पर हत्या की धमकी भी दी जा रही है। राज्य सरकार और जिला प्रशासन काे ऐसे लाेगाें काे पकड़ना चाहिए और व्यापारियाें काे सुरक्षा मुहैया करानी चाहिए। ये बातें जिला चैंबर की शुक्रवार काे पुराना बाजार के एक हाेटल में हुई आपात बैठक में सदस्याें ने कहीं।

चेतन प्रकाश गाेयनका की अध्यक्षता में हुई बैठक में डीवीसी की ओर से 5 से 7 घंटे बिजली कटाैती के तुगलकी फरमान पर भी विराेध दर्ज कराया गया। सदस्याें ने बैठक के जरिए राज्य सरकार से मांग की कि इस समस्या का जल्द समाधान किया जाए। बैठक का संचालन महासचिव अजय नारायण लाल ने किया।

कारोबारियों ने पूछा – जीएसटी दे रहे हैं, ताे अलग से जेपीटी क्याें?

सदस्याें ने बैठक में ट्रेड लाइसेंस के रिन्यूअल और नए लाइसेंस बनाने के लिए होल्डिंग टैक्स की बाध्यता का विरोध किया गया। सदस्याें ने कहा कि नगर निगम काे पहले की तरह ट्रेड लाइसेंस को होल्डिंग टैक्स से अलग रखना चाहिए। साथ ही, झारखंड प्राेफेशनल टैक्स लेने का भी विरोध किया गया। मांग की गई कि जब जीएसटी की वसूली हाे ही रही है, ताे अलग से जेपीटी वसूलने के आदेश पर तुरंत रोक लगाई जाए।

अध्यक्ष चेतन गाेयनका ने कहा कि जल्द नगर आयुक्त से मिलकर विराेध दर्ज कराया जाएगा। बैठक में पूर्व अध्यक्ष व संरक्षक राजेश गुप्ता, संरक्षक उदय प्रताप सिंह, वरीय उपाध्यक्ष दीपक कुमार दीपू, प्रमोद गोयल, अमित साहू, मनोरंजन सिंह, प्रेम गंगेसरिया, सचिन गुप्ता, संजय माकन, नितेश बजानिया, घनश्याम नारनोली, काली प्रसाद, विजय शर्मा, संजय लोधा, यमेश त्रिवेदी, बाबू नंद प्रसाद, आरिफ सिद्की, दिनेश हेलिवाल, राजेश अग्रवाल, एके ओझा, शुभाशीष रॉय, देवेन्द्र जी, वसीम, हरीश गंगवानी, श्रीकांत सोंडिक, नवीन शंकर केसरी सहित में जिलाभर के सदस्य संगठनाें के प्रतिनिधि शामिल हुए।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Obstruction of holding tax for trade license, members expressed opposition to JPT despite GST

More from झारखंड खबरMore posts in झारखंड खबर »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: