Press "Enter" to skip to content

टीम इंडिया के 100 रन पूरे, पुजारा और रहाणे क्रीज पर मौजूद [Source: Dainik Bhaskar]



भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट के तीसरे दिन का खेल शुरू हो चुका है। चेतेश्वर पुजारा और कप्तान अजिंक्य रहाणे क्रीज पर मौजूद हैं। मैच का स्कोरकार्ड देखने के लिए यहां क्लिक करें…

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बैटिंग करते हुए 338 रन बनाए थे। इस लिहाज से मेजबान टीम को अब भी 242 रन की बढ़त हासिल है।

दूसरे दिन टीम इंडिया के लिए ओपनर शुभमन गिल और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा हीरो रहे। पहले जडेजा ने 4 विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया को बड़े स्कोर से रोका। इसके बाद शुभमन गिल ने टेस्ट करियर की पहली फिफ्टी लगाकर टीम को मजबूत शुरुआत दिलाई।

दोनों भारतीय ओपनर पवेलियन लौटे
दूसरी पारी में भारत के दोनों ओपनर रोहित शर्मा और शुभमन गिल पवेलियन लौट गए। गिल ने 101 बॉल पर 50 रन बनाकर करियर के दूसरे टेस्ट में पहली फिफ्टी लगाई। उन्हें पैट कमिंस ने कैमरून ग्रीन के हाथों कैच आउट कराया। इससे पहले विदेशी जमीन पर पहली बार टेस्ट में ओपनिंग कर रहे रोहित 26 रन ही बना सके। उन्हें जोश हेजलवुड ने अपनी ही बॉल पर कैच लेकर पवेलियन भेजा।

रोहित ने बतौर ओपनर दोहरा शतक भी जड़ा था
सिडनी टेस्ट से पहले रोहित सिर्फ पांच टेस्ट की 6 पारियों में बतौर ओपनर खेले थे। ये पांचों मैच उन्होंने 2019 में भारत में ही खेले थे। इसमें 176, 127, 14, 212, 6 और 21 रन बनाए थे। उनके टेस्ट करियर का बेस्ट स्कोर 212 रन भी उन्होंने ओपनर के तौर पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ बनाया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


india vs australia 3rd test live cricket score sydney update ind vs aus today match day 3 latest news

More from SportsMore posts in Sports »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: