Press "Enter" to skip to content

जी 5 की फिल्म ‘कागज’ के बाद, ‘बच्चन पांडे’ समेत 2021 की 5 बड़ी फिल्मों में दिखेगी पंकज त्रिपाठी की दमदार एक्टिंग [Source: Dainik Bhaskar]



साल 2021 की शुरुआत में ही पंकज त्रिपाठी ने अपनी वेब फिल्म कागज से फैंस तो बेहतरीन तोहफा दिया है। ये फिल्म एक असल घटना पर आधारित है जिसमें एक व्यक्त की आधी जिंदगी खुद को जिंदा साबित करने में निकल जाती है। सलमान खान और सतीश कौशिक के को-प्रोडक्शन और सतीश के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने लाल बिहारी का जबरदस्त रोल निभाया है। पंकज के इस मजाकिया और संजीदा होने के मिले-जुले अवतार को दर्शकों की खूब सराहना मिल रही है। कागज के अलावा पंकज त्रिपाठी इस साल दर्शकों को कई अलग- अलग किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। आइए जानते हैं कैसे हैं पंकज के अपकमिंग प्रोजेक्ट-

मुंबई सागा

ये एक अपकमिंग एक्शन क्राइम फिल्म है जिसे संजय गुप्ता के निर्देशन और टी-सीरीज बैनर में बनाया जा रहा है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, काजल अग्रवाल, सुनील शेट्टी, शरमन जोशी, रोहित रॉय और महेश मांजरेकर जैसे कई बड़े कलाकार नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को 80 और 90 के बैक ड्रॉप में तैयार किया जा रहा है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे एक प्लांट को तबाह कर बड़े शॉपिंग मॉल तैयार किए जाने से गरीबों की जिंदगी प्रभावित हुई है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी देवराज चौधरी के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म को 2020 में रिलीज किया जाने वाला था हालांकि कोरोना के चलते इसे अब 2021 में रिलीज किया जाएगा।

83

1983 के वर्ल्ड कप पर बनी फिल्म 83 साल 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन सिनेमाघरों में ताले पड़े होने पर इसे पोस्टपोन कर दिया गया था। फिल्म में रणवीर सिंह, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं वहीं दीपिका पादुकोण कपिल की पत्नी रोमा भाटिया के रोल में हैं। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी 1983 में इंडियन क्रिकेट टीम के मैनेजर पीआर मान सिंह के रोल में नजर आएंगे। इनके अलावा ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, एमी विर्क, हार्डी संधू जैसे कई सितारे भी फिल्म में अहम किरदार निभाएंगे। कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को 2021 में रिलीज किया जाएगा।

संदीप और पिंकी फरार

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म संदीप और पिंकी फरार इस साल रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म को मार्च 2020 में रिलीज किया जाना था लेकिन लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया था। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी करतार सिंह की भूमिका में हैं। फिल्म का ट्रेलर भी 2020 में रिलीज किया जा चुका है हालांकि 2 मिनट 27 सेकेंड के ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी के किरदार की एक भी झलक नहीं दिखाई गई है।

बच्चन पांडे

अक्षय कुमार, कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस स्टारर फिल्म बच्चन पांडे इस साल रिलीज होने के लिए तैयार है। फरहाद सामजी के निर्देशन और साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन की फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका ने नजर आने वाले हैं। पहले ये फिल्म साउथ की हिट फिल्म वीरम की हिंदी रीमेक के तौर पर बनाई जाने वाली थी लेकिन बाद में फ्रेश कहानी के साथ फिल्म को लिखा गया। ये फिल्म 25 दिसम्बर 2020 को रिलीज की जाने वाली थी लेकिन महामारी के चलते फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो सकी। हाल ही में अक्षय ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है जहां से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आया है।

मिमी

2001 में रिलीज हुई फिल्म चोरी-चोरी, चुपके चुपके के लंबे अर्से बाद जल्द ही सरोगेसी पर बनी फिल्म मिमी रिलीज की जाने वाली है। इस फिल्म में कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म मराठी भाषा की फिल्म माला आई व्हायची की हिंदी रीमेक होने वाली है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी एक इमोशनल किरदार निभाते नजर आने वाले हैं वहीं कृति फिल्म में सरोगेट मदर के रोल में नजर आएंगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


pankaj tripathi upcoming movies: after zee5’s kaagaz, Pankaj Tripathi’s strong acting will be seen in 5 big movies of 2021, including Bachchan Pandey

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: