Press "Enter" to skip to content

जमीनी विवाद में ताऊ ने फरसे से काटकर भतीजे की हत्या की, भाई पर भी हमलाकर किया घायल [Source: Dainik Bhaskar]



उत्तर प्रदेश के महोबा में रविवार को जमीन के एक टुकड़े के लिए ताऊ ने अपने ही भतीजे की धारदार फरसे से काटकर हत्या कर दी। जबकि सगे भाई को भी मारपीट कर घायल कर दिया। घटना के बाद से हत्यारा ताऊ सहित सात आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें बनाई है।
बंटवारे को लेकर भिड़े दो भाई
रिश्तों को तार-तार करने का यह पूरा मामला कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के विजयपुर अंडवारा गांव का है। यहां का रहने वाला नरपत का अपने ही बड़े भाई करोड़ीलाल से जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार को दीपावली पर्व की खुशियों की बीच दोनों ही भाई जमीनी विवाद को लेकर एक दूसरे से उलझ पड़े। आरोप है कि करोड़ी लाल ने अपने परिवार के तकरीबन 7 लोगों के साथ मिलकर नरपत पर लाठी-डंडों और फरसे से हमला बोल दिया।
पिता को बचाने दौड़े बेटे पर हमला
पिता पर जानलेवा हमला देख 30 साल का नरेंद्र भी बीच-बचाव करने पहुंच गया तो ताऊ ने भतीजे पर ही धारदार फरसे से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। दिनदहाड़े हुई इस हत्या से पूरे गांव में खलबली मच गई। सूचना मिलते ही कुलपहाड़ कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। वहीं, घायल नरपत को इलाज के लिए महोबा जिला अस्पताल भेजा गया है, जहां इमरजेंसी वार्ड में प्राथमिक उपचार के बाद उसे झांसी रेफर कर दिया गया।
हत्यारोपियों की तलाश जारी
एसपी अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मृतक नरेंद्र का शव कब्जे में लेकर उसका पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेज दिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश शुरू जारी है। पुलिस की दो टीमों का गठन किया गया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


यह फोटो महोबा जिला अस्पताल की है। भाई के हमले में घायल नरपत को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया।

More from उत्तर प्रदेशMore posts in उत्तर प्रदेश »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: