Press "Enter" to skip to content

जब Aamir Khan लिखते थे अमिताभ बच्चन की बेटी के लिए लेटर, बेटे ने ही खोला गहरा राज [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अक्सर यह बात कही जाती है कि हर स्टार का बच्चा आगे चलकर फिल्मों में ही काम करेगा। इंडस्ट्री में इस बात को सच होते हुए भी देखा गया है। जिसकी वजह स्टार्स और उनके बच्चे अक्सर ट्रोल भी होते हैं। लेकिन कई स्टार्स ऐसे भी हैं जिनके बच्चे कुछ इंडस्ट्री से काफी दूर भी हैं। जिसमें दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) का नाम भी शामिल है। बेशक बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन फिल्मों में काम कर रहे हों, लेकिन उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा ( Shweta Bachchan Nanda ) आज भी बड़े पर्दे से दूर हैं। बावजूद इसके वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ समय से सोशल मीडिया पर श्वेता और आमिर खान को लेकर बड़े चर्चे हो रहे हैं। जिसकी वजह कुछ लेटर हैं। तो चलिए आपको बतातें हैं इन लेटर्स के पीछे छुपी कुछ दिलचस्प बातों के बारें।

Shweta Bachchan Abishek Bachchan

दरअसल, श्वेता सलमान खान ( Salman Khan ) और आमिर खान की बहुत बड़ी फैन हैं। वह हमेशा से ही दोनों अभिनेताओं के पीछे पागल थीं। इसका बात का खुलासा खुद एक्टर और उनके भाई अभिषेक बचच्नेन ने ही किया है। कुछ समय पहले अभिषेक और श्वेता टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो कॉफी विद करण ( Koffee With Karan ) में बतौर गेस्ट बन शामिल हुए थे। जहां दोनों भाई-बहनों ने एक-दूसरे को लेकर कई राज खोले। अभिषेक ने श्वेता के बारें में बताते हुए कहा कि जिस दौरान सलमान खान उनकी सुपरहिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ ( Maine Pyar Kiya ) रिलीज़ थी। उस वक्त श्वेता 10वीं कक्षा में पढ़ती थीं।

 

Salman Khan

इस फिल्म को उन्होंने वीसीआर पर देखा था। स्कूल में फिल्में देखने की इजाजत नहीं थी तो उन्होंने फिल्म को एक ऑडियो कैसेट में रिकॉर्ड कर लिया था। जिसे वह सुनती ही रहती थीं। यही नहीं वह फिल्म की इतनी बड़ी दीवानी हो गई कि उन्होंने एक टोपी भी मंगवाई जिस पर फ्रेंड लिखा हुआ था।

 

 

यह भी पढ़ें- Hema Malini ने किसानों पर उठाए सवाल तो Kumar Vishwas ने भी ट्वीट कर मारा ताना, लोगों का भी मिला समर्थन

Shweta Aamir Khan

अभिषेक ने आगे बताया कि श्वेता सलमान की ही नहीं बल्कि आमिर खान ( Aamir khan ) भी बहुत बड़ी फैन रही हैं और जब यही बात आमिर खान को पता चली तो वह भी यह सुन काफी खुश हो गए थे। आमिर को जब पता चला कि श्वेता उनको बहुत पसंद करती हैं। तो वह उनके हर जन्मदिन पर उनके लिए खत लिखा करते थे। खास बात यह भी है कि आमिर ( Aamir Khan Birthday ) और श्वेता ( Shweta Bachchan Birthday ) का बर्थडे आस-पास ही आथा है। आमिर 14 मार्च को जन्मे हैं और श्वेता 17 मार्च को।

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: