Press "Enter" to skip to content

जन्मदिन के दिन नंबर एक पर ट्रेंड हुए मुलायम सिंह यादव, पीएम मोदी ने कहा यह [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

लखनऊ. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) का आज 82वां जन्मदिन है। देश के राजनीतिक गलियारों से उन्हें मंगल कामनाएं मिल रही हैं। पीएम मोदी (Narendra Modi) व सीएम योगी (Yogi Aditynath) ने भी उन्हें फोन पर बात कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। देखते ही देखते वह सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर नंबर एक पर ट्रेंड होते दिखे। #मुलायमसिंहयादव के नाम से वह सोशल मीडिया ट्रेंड की सूची में सबसे ऊपर दिखे। आम हो या खास हर किसी ने उन्हें इस हैशटैग के साथ जन्मदिन की बधाईयां दी।

ये भी पढ़ें- Coronavirus in UP: लगातार तीसरे दिन बढ़े कोरोना के मामले, सीएम योगी ने इन मंत्रियों के दिए बड़े निर्देश

पीएम मोदी ने दी बधाई-

प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें फोन कर बधाई दी। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडियो पर दी और कहा कि मुलायम सिंह यादव जी से बात की और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। वह हमारे देश के सबसे वरिष्ठ और अनुभवी नेताओं में से एक हैं, जो कृषि और ग्रामीण विकास के बारे में हमेशा से उत्साहित रहे हैं। मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।

ये भी पढ़ें- सीएम योगी की सभी डीएम-एसपी को चेतावनी, कहा- किया ऐसा, तो होगी सख्त कार्रवाई

Mulayam Singh Yadav trend

सीएम योगी ने भी कहा यह

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बधाई देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को उनके जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं।

More from उत्तर प्रदेशMore posts in उत्तर प्रदेश »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: