Press "Enter" to skip to content

जदयू के राज्यसभा सांसद ललन सिंह पटना एम्स में भर्ती; कोरोना संक्रमण हुआ था, अब हालत स्थिर [Source: Dainik Bhaskar]



जदयू के राज्यसभा सांसद ललन सिंह पटना एम्स में भर्ती हैं। उन्हें कोरोना संक्रमण हुआ है। एम्स के डॉक्टरों के अनुसार ललन सिंह के फेफड़ों में इन्फेक्शन और पैचेज पाया गया है, जिसका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और स्वास्थ्य में भी सुधार हो रहा है।

दिल्ली में हुआ था संक्रमण

ललन सिंह अपने दांत के इलाज के लिए दिल्ली गए थे। वहीं जांच के दौरान उन्हें कोरोना संक्रमण का पता चला। कुछ दिन दिल्ली के ही एक अस्पताल में भर्ती रहे। फिर पटना आये जहां 15 नवंबर को उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया।

शपथ ग्रहण में नहीं दिखे थे

ललन सिंह बिहार चुनाव में काफी एक्टिव रहे थे। जदयू के स्टार प्रचारक भी थे। मोकामा, मुंगेर और लखीसराय के विधानसभा क्षेत्रों में उन्होंने जदयू प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार भी किया था। हालांकि चुनाव के नतीजे आने के बाद से लेकर शपथ ग्रहण समारोह में उनकी कमी नोटिस की गई थी। इस वक़्त वे दिल्ली में अपने दांत के इलाज के लिए गए थे।

बिहार के कई नेता चपेट में आये

कोरोना संक्रमण के चपेट में बिहार के कई नेता आ चुके हैं। पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, भाजपा विधायक अरुण सिन्हा, राजीव प्रताप रुडी आदि विधानसभा चुनाव के दौरान ही संक्रमण की चपेट में आ गए थे। बिहार सरकार के दो मंत्री, पिछड़ा कल्याण वर्ग के मंत्री विनोद कुमार और पंचायती राज मंत्री कपिलदेव कामत की मौत भी कोरोना की वजह से हो चुकी है।

पटना जिले में सोमवार को 181 कोरोना मरीज मिले हैं। जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 39361 हो गई है। इनमें से 37410 मरीज ठीक हो चुके हैं। अभी 1652 एक्टिव केस हैं। पीएमसीएच में 637 सैंपल की जांच में 18 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिनमें यहां भर्ती चार मरीज भी हैं। कोविड अस्पताल में 29 मरीज भर्ती हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


JDU MP Lalan Singh Corona positive admitted in Patna AIIMS after lung infection

More from बिहार समाचारMore posts in बिहार समाचार »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: