Press "Enter" to skip to content

छठ महापर्व के लिए खरीदारों की भीड़ व दुकानों के आगे वाहनों की पार्किंग से शहर में लगा भीषण जाम [Source: Dainik Bhaskar]



छठ पर्व की खरीदारी के लिए बड़ी संख्या में लाेगाें के उमड़ने के कारण मंगलवार काे शहर में भयंकर ट्रैफिक जाम हाे गया। अहियापुर बाजार समिति के पास मुख्य दरभंगा राेड में जीरोमाइल से बाड़ा जगन्नाथ तक जाम हाे गया। वाहनों के बीच कई एम्बुलेंस भी फंस गए।

यहां ट्रैफिक डीएसपी काे खुद पहुंचना पड़ा। एक घंटे तक डीएसपी ने पसीना बहाया, लेकिन वाहनों की कतारें सीधी नहीं हुईं। इसी बीच सिटी एसपी राजेश कुमार ने मैसेज जारी किया। कहा- पूरा शहर जाम है, टावर पहुंचें।

सिटी एसपी के निर्देश पर ट्रैफिक डीएसपी फंसते-निकलते किसी तरह सरैयागंज टावर पहुंचे। यहां वाहनों की कतार सीधी कराने के बाद दाे घंटे से लगे जाम में वाहन रेंगने लगे। सरैयागंज में कपड़े की दुकान के आगे सड़क पर ही बाइक पार्किंग के कारण जाम लगा था।

माेतीझील, कल्याणी, सदर अस्पताल राेड, कंपनीबाग, हरिसभा चाैक अघाेरिया बाजार में भी हालात ऐसे ही थे।

माेतीझील में कार पार्किंग के लिए दाे हजार लिया जुर्माना

एक परिवार खरीदारी के लिए कार से मोतीझील पहुंचा। ओवरब्रिज पर ही कार पार्क कर सभी कपड़े की दुकान में चले गए। इसी बीच ट्रैफिक दारोगा ने गाड़ी पर लाल चालान चस्पा कर दिया। कुछ देर बाद लाैटे कार सवार ने गाड़ी स्टार्ट की, ताे पुलिस पहुंच गई और डेढ़ घंटे कार पार्किंग के लिए 2000 रुपए जुर्माना वसूल लिया। मंगलवार काे मोतीझील ओवरब्रिज पर 36 गाड़ियों के लाल चालान काटे गए।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


For Chhath Mahaparva, huge traffic jam in the city due to the crowd of buyers and parking of vehicles in front of shops

More from बिहार समाचारMore posts in बिहार समाचार »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: