Press "Enter" to skip to content

चमोली त्रासदी: सोनू सूद बने मसीहा, जानिए कितनी बेटियों का उठाएंगे पढ़ाई से शादी तक का खर्च [Source: दैनिक भास्कर हिंदी]

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने उत्तराखंड की 4 बेटियों को गोद लिया है। एक्टर अब उनकी पढ़ाई से लेकर शादी तक हर खर्च उठाएंगे। इस बात की जानकारी खुद सोनू सूद ने चारों बच्चियों की एक फोटो शेयर करते हुए दी। एक्टर ने सोशल मीडिया में फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि, “यह परिवार अब मेरा है।”

बता दें कि, टिहरी जिले के लोयाल गांव के रहने वाले आलम सिंह पुंडीर,जिनकी उम्र 45 साल थी। वो तपोवन हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट में इलेक्ट्रीशियन के रूप में काम करते थे। हाल ही में आए चमोली त्रासदी में आलम की मृत्यु हो गई, जिसके बाद उनकी पत्नी और चार बेटियां अकेली रह गई, लेकिन सोनू सूद ने मृतक की चारों बेटियों की पूरी जिम्मेदारी उठा ली। 

मृतक की पत्नी सरोजनी देवी ने क्या कहा
मृतक आलम सिंह की पत्नी सरोजनी देवी ने सोनू सूद को लेकर कहा कि, “बाढ़ ने मेरे बच्चों के पिता की जान ले ली और हमें बेसहारा कर दिया। सोनू जी मेरे बच्चों का पालन-पोषण करने के लिए एक भगवान के रूप में आगे आए हैं। मेरे परिवार को अंधेरे में उतरने से बचाने के लिए में उनका दिल से आभार वयक्त करती हूं।”

सोनू सूद ने क्या कहा
चमोली त्रासदी को लेकर सोनू सूद ने एक न्यूज वेब साइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि, “ये हर नागरिक की जिम्मेदारी हैं कि, वो इस मुश्किल समय में आगे आकर मदद का हाथ बढ़ाएं। जिन भी लोगों को इस त्रासदी की वजह से बर्बादी झेलनी पड़ी है, उन सभी की हर संभव मदद की जाए।” 

सोनू के इस फैसले की देशभर में सराहना की जा रही है। हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा हैं साथ ही उन्हें ढेरों आशीर्वाद और शुभकामनाएं दी जा रही है। 

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Bollywood actor Sonu Sood adopted four daughters a man who lost his life flash floods in Uttarakhand
.
.

.

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: