Press "Enter" to skip to content

घर वालों से नाराज हो निजी कंपनी की अकाउंटेंट पहुंची जान देने,  ट्रेन आती देख ट्रैक पर लेटी; RPF जवान ने बचाया [Source: Dainik Bhaskar]



फरीदाबाद में सोमवार को RPF कर्मचारी की सक्रियता के चलते एक जान बच गई। बताया जाता है कि निजी कंपनी में कार्यरत अकाउंटेंट किसी बात से घर वालों से नाराज है। वह आज ऑफिस के लिए निकली, मगर वहां की बजाय रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई। इससे पहले कि ट्रेन युवती तक पहुंचती, गश्त कर रहे RPF जवान लक्ष्मण कुमार ने जान पर खेलकर युवती को रेलवे लाइन से खींच लिया। उसे उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

24 साल की यह लड़की पर्वतीय कॉलोनी की निवासी बताई जा रही है, जो एक निजी कंपनी में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत है। परिजनों से किसी प्रकार का विवाद होने पर वह सोमवार को ऑफिस जाने के लिए घर से निकली और ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर पहुंच गई। सुबह करीब 10 बजे दिल्ली की ओर जा रही ट्रेन को देखकर वह रेलवे लाइन पर लेट गई।

इसके बाद जैसे ही प्लेटफार्म पर गश्त कर रहे RPF जवान लक्ष्मण कुमार की नजर पड़ी, उसने तुरंत रेलवे ट्रैक पर कूदकर युवती को बाहर खींच लिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक मिनट भी लेट हो जाती तो लड़की की मौत हो जाती। RPF कर्मी युवती को लेकर थाने पहुंचे और परिजनों का सूचना देकर बुलवाया। कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद युवती को परिजनों के हवाले कर दिया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


आत्महत्या करने से बचा लिए जाने के बाद परिजनों को सौंपी गई युवती के साथ रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स के जवान।

More from दिल्लीMore posts in दिल्ली »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: