Press "Enter" to skip to content

गोपालगंज के बैकुंठपुर में पांच लाख की डकैती, घर वाले को पीट कर किया अधमरा [Source: Dainik Bhaskar]



गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर के सबूली गांव में पांच लाख की डकैती हुई है। डकैतों ने पीड़ित परिवार के एक सदस्य को लाठी-डंडों से बेरहमी से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। डकैती बुधवार की देर रात संजय सिंह के घर में हुई। बताया जाता है कि रात के समय घर के बाहर किसी वाहन के रुकने की आवाज घर के सदस्यों को सुनायी पड़ी। इस पर संजय सिंह घर का दरवाजा खोल कर जैसे ही बाहर निकले कि वाहन से आये डकैत घर में घुस गए।

डकैतों ने घर का सारा सामान उन्हें सौंपने की बात कही। इस पर घर के एक सदस्य ने विरोध किया तो उसे डकैतों ने लाठी-डंडे से जमकर पीटा। इससे पूरा परिवार दहशत में आ गया। घर के सदस्यों ने घर में रखे जेवरात के साथ ही नकदी भी सौंप दिये। संजय सिंह के मुताबिक डकैत करीब चार लाख के जेवर और करीब एक लाख रुपये नकद ले गये हैं। इसके अलावा कपड़े से भरे दो बक्से भी डकैत अपने साथ ले गये। डकैत बेलोरो जीप और बाइक से आये थे।

घटना की जानकारी बैकुंडपुर पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने छानबीन के दौरान गोपालगंज और सीवान की सीमा पर एक खेत से दो बक्से भी बरामद किये हैं। बरामद किये गये बक्से संजय सिंह के घर के ही हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Dacoits Loot Cash Worth Rs Five Lakh From Gopalganj Village

More from बिहार समाचारMore posts in बिहार समाचार »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: