Press "Enter" to skip to content

गला घोंटकर पत्नी की हत्या करने के बाद फरार पति चेन्नई से हुआ गिरफ्तार, जेल भेजा [Source: Dainik Bhaskar]



रस्सी से पत्नी का गला घोट कर हत्या करने के बाद फरार पति को गुड़गांव पुलिस ने चेन्नई से गिरफ्तार किया है। इतना ही नहीं आरोपी पति पत्नी की हत्या के बाद उसका मोबाइल , जेवरात व नगदी लेकर कमरे पर ताला गाकर फरार हो गया था। यह घटना गली नंबर 5 ए अशोक विहार एक्सटेंशन सराय वाला रोड गुरुग्राम की है।

हत्या आरोपी पति की पहचान भारत थापा उर्फ सागर थापा निवासी बीरपारा टी एस्टेट शिव मंदिर लंकापारा पीएस अलीपुर जिला नई जलपाईगुड़ी पश्चिमी बंगाल के रूप में हुई है। पुलिस कंट्रोल रूम में गत 10 नवंबर को सूचना मिली की छोटू राम चौक के पास सुखपाल के मकान में बंद कमरे से बदबू आ रही है। इस सूचना के आधार पर सेक्टर-5 गुरुग्राम पुलिस टीम पहुंची।

जहां मौके पर मकान मालिक सुखपाल ने बताया कि मकान के पहले तल पर बने कमरे से बदबू आ रही थी, वहां जाने पर देखा तो एक महिला का शव पड़ा हुआ था। शव की पहचान नैना सुनावर के रूप में हुई। जिसकी गला घोट कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार मकान मालिक सुखपाल द्वारा कमरा मृतका के पति भारत थापा उर्फ सागर थापा को किराए पर दिया हुआ था।

यहीं पर ही वह और उसकी पत्नी नैना सुनावर रह रहे थे। जब वह कमरे के पास से जा रहा था तो असहनीय बदबू महसूस हुई। इसके बाद मकान मालिक सुखपाल के द्वारा पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जब कमरे का दरवाजा खोला तो कमरे के अंदर नैना सुनावर मृत अवस्था में पड़ी हुई मिली। देखने पर ऐसा महसूस हो रहा था कि महिला की हत्या रस्सी से गला घोटकर की गई है।

वहीं मकान मालिक सुखपाल ने बताया कि मृतका का पति भी कई दिनों से नजर नहीं आ रहा था और कमरे के दरवाजे के बाहर ताला लटका हुआ था। पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही करते हुए मामला दर्ज कर अपनी जांच पड़ताल आरंभ कर दी। पुलिस ने इस मामले में तकनीकी सहायता लेते हुए हत्यारोपी पति को चेन्नई से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी पति को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी ने बताया मृतका उसकी ही पत्नी थी और उसे अपनी पत्नी के चाल चलन पर संदेह था। इसी बात को लेकर उसने अपनी पत्नी की हत्या रस्सी से गला घोट कर कर दी और फरार हो गया।

इधर, पुरानी रंजिश में हुए झगड़े में चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या, एक गिरफ्तार

फिरोजपुर झिरका खंड के बसईमेव गांव में दो परिवारों के बीच पुरानी रंजिश में हुए झगड़े में युवक राजबीर (26) की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। उसे नजदीक के जिला नागरिक अस्पताल मांडीखेड़ा लाया गया। जहां देरशाम पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया। देर रात झिरका पुलिस ने एक युवक को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

सोनू पुत्र प्रकाश निवासी बसईमेव ने पुलिस को शिकायत दी कि उनका परिवार दीपावली की पूजा में लगा हुआ था कि अचानक नरेश पुत्र बाबूलाल जो पड़ोस में रहता है, घर में घुसा और गाली-गलोच करने लगा तो उसे समझा-बुझाकर हमने घर वापस भेज दिया। उसके परिवार ने बाद में माफी मांग कर उसी शाम मामला खत्म कर लिया था।

सोनू ने बताया कि अगले दिन नरेश और उनके दो जीजा सुभाष और सुरजीत आए, उन्होंने मेरे भाई राजबीर से बदला लेने का प्रयास किया। उसे बचाने के लिए मेरा भाई नरेश आगे आया तो उसे अकेला पाकर उस पर हमला बोल दिया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


फाइल फोटो

More from दिल्लीMore posts in दिल्ली »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: