Press "Enter" to skip to content

कोहली ने सेनिटेशन ब्रांड वाइज के प्रचार से मिलने वाली राशि कुपोषित बच्चों के लिए दान की [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जल्द ही पिता बनने वाले हैं। यही कारण है कि पितृत्व का अहसास उन्हें अभी से होने लगा है। इसी भावना को अपने दिल में लिए कोहली ने सेनिटेशन ब्रांड वाइज (sanitization brand) के प्रचार से मिलने वाली राशि कुपोषित बच्चों (underprivileged children) की मदद के लिए दान करने का फैसला किया है। वाइज ने हाल ही में कोहली (Kohli) को अपना ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया था। कोहली की ओर से दान में दी जाने वाली राशि महाराष्ट्र के एक परोपकारी संगठन-राह फाउंडेशन को दिया जाएगा, जो कुपोषित एवं वंचित वर्ग के बच्चों के उत्थान के लिए काम करता है।

पीएसएल में मुंबई इंडियंस का ग्लव्स पहनकर खेलते दिखे रदरफोर्ड

वाइज से अपने जुड़ाव पर कोहली ने कहा, एक खिलाड़ी के रूप में हमें बहुत प्यार मिलता है। हमें नायकों की तरह पूजा जाता है, लेकिन इस कठिन समय में कोविड-19 योद्धा हमारे सच्चे नायक हैं, जो दूसरों को बचाने के लिए अपना जीवन जोखिम में डाल रहे हैं। मैं वाइज के साथ जुड़ने पर बहुत प्रसन्न हूं, क्योंकि ये केवल विश्वस्तरीय उत्पाद नहीं हैं, जिनके निर्माण के समय कड़े दिशा-निर्देशों का पालन किया गया है, बल्कि मुझे सामाजिक कारणों के लिए योगदान देने का अवसर भी उपलब्ध कराया है। मैं वाइज के साथ जुड़कर बहुत उत्साहित महसूस कर रहा हूं, क्योंकि मैं एक ऐसी पहल से जुड़ रहा हूं जिसका उद्देश्य वाइज से मेरी आय के माध्यम से भारत में कुपोषण के विरूद्ध लड़ाई लड़ना है।

कोरोना की दूसरी लहर के बावजूद एडिलेड में ही होगा पिंक-बॉल टेस्ट : सीए

कोहली आस्ट्रेलिया दौरे पर हैं और वह वहां वनडे एवं टी20 सीरीज में हिस्सा लेंगे। कोहली की अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा दिसम्बर में मां बनने वाली हैं और यही कारण है कि कोहली ने आस्ट्रेलिया के साथ होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच के बाद पितृत्व अवकाश लिया है। वह एडिलेड में होने वाले पिंक बॉल टेस्ट में खेलने के बाद स्वदेश लौट आएंगे। यह भारत और आस्ट्रेलिया के बीच पहला दिन-रात का टेस्ट होगा।

आकिब जावेद आज भी हैं सचिन की काबिलियत के मुरीद, कही ये बड़ी बात

वाइज के संस्थापक अक्षत जैन ने कहा, हमने विराट कोहली की तत्परता, अनुशासन, दृढ़ता और विश्वस्तरीय मानकों जैसे मूल्य जो उनके व्यक्तित्व से प्रतिबिंबित होते हैं, के लिए उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसेडर चुना है। हमारे ब्रांड और कोहली के मानक एक दूसरे के पूरक प्रतीत होते हैं। हमें खुशी है कि हमारे माध्यम से वह सामाजिक बदलाव के एक पहल में शरीक हो रहे हैं।

More from SportsMore posts in Sports »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: