Press "Enter" to skip to content

कृत्रिम जलकुंड बनाने वालाें काे पानी की जरूरत हो ताे निगम के हेल्पलाइन नंबर 9431104429 पर करें फाेन [Source: Dainik Bhaskar]



छठ महापर्व काे लेकर जारी नई गाइडलाइन के बाद नगर निगम ने व्रतियों के स्वागत की तैयारी तेज कर दी है। छठ घाटों की साफ-सफाई हाे रही है। मंगलवार काे मेयर आशा लकड़ा, डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय सहित निगम की टीम ने धुर्वा डैम, जगन्नाथपुर तालाब, धुर्वा छाेटा तालाब की साफ-सफाई का जायजा लिया। इस दौरान मेयर ने कहा कि साफ-सफाई की व्यवस्था मुकम्मल है। बस छठ घाट तक जाने वाले रास्तों की सफाई 24 घंटे के अंदर सुनिश्चित करें।

घाट या रास्ते में गंदगी दिखी तो वार्ड सुपरवाइजर पर कार्रवाई : निरीक्षण के बाद मेयर ने पदाधिकारियों के साथ बैठक करते हुए कहा कि शहर के सभी छठ घाटाें काे स्वच्छ रखने की जिम्मेवारी वार्ड सुपरवाइजरों की है। 19 नवंबर तक सभी तालाब और वहां जाने वाले मार्ग की सफाई करें।

अगर कहीं गंदगी दिखी, ताे संबंधित वार्ड के सुपरवाइजर पर कार्रवाई हाेगी। हेल्थ अफसर से कहा कि लाेगाें काे जलकुंड के लिए पानी की जरूरत पड़े, ताे निगम के टैंकर से भेजें। इसके लिए निगम का हेल्पलाइन नंबर 9431104429 जारी किया गया। यह सेवा नि:शुल्क होगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Artificial cisterns need water for the purpose, then get a help on the corporation’s helpline number 9431104429

More from झारखंड खबरMore posts in झारखंड खबर »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: