Press "Enter" to skip to content

किसानों ने रोकी Janhvi Kapoor की फिल्म की शूटिंग, एक्ट्रेस से इसलिए कर रहे थे मिलने की कोशिश [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

नई दिल्ली | नए कृषि कानूनों से नाराज चल रहे किसानों को प्रदर्शन (Farmers protest) करते हुए दो महीने का समय बीतने वाला है। किसान चाहते हैं कि तीनों कृषि कानूनों को वापस लिया जाए। हाल ही में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने भी इसपर प्रतिक्रिया देते हुए किसानों का समर्थन किया था। लेकिन जान्हवी का ये सपोर्ट ऐसे नहीं आया था बल्कि इसके पीछे एक खास वजह थी। दरअसल, जान्हवी इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर बिजी चल रही हैं। अचानक उनके शूटिंग सेट पर किसानों ने पहुंचकर धावा बोल दिया और एक्ट्रेस से कृषि कानून पर अपनी राय देने को बोला। जिस कारण शूटिंग रोक दी गई।

रिया सेन और Ashmit Patel का 90 सेकेंड के MMS वीडियो ने मचा दिया था तहलका, चौपट हो गया करियर

दरअसल, जान्हवी कपूर इन दिनों पंजाब में अपनी फिल्म गुड लक जेरी (Good Luck Jerry) की शूटिंग कर रही हैं। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, अचानक कुछ प्रदर्शनकारी इकट्ठा हो गए और जान्हवी की फिल्म शूटिंग को रुकवा दिया। उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर से कहा कि जान्हवी कपूर नए कृषि कानून पर अपनी राय दें। उनका कहना था कि बॉलीवुड स्टार्स ने अब तक किसानों के समर्थन में कुछ नहीं कहा है। जिस कारण वो वहां पहुंचे थे और एकट्रेस से इस मुद्दे पर राय जानना चाहते थे। हालांकि जान्हवी कपूर ने बाद में किसानों के समर्थन में एक पोस्ट किया था। डायरेक्टर के काफी देर समझाने और आश्वासन देने के बाद ही किसान वहां से गए थे।

फिल्म मेकर्स ने प्रदर्शन कर रहे किसानों को भरोसा दिलाया कि जल्द ही जान्हवी इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर देंगी। इस आश्वासन के बाद किसान वहां से चले गए। हालांकि किसानों के समर्थन में अब तक कई सेलेब्स अपनी राय दे चुके हैं। प्रियंका चोपड़ा से लेकर ऋचा चड्ढा तक ने किसानों को सपोर्ट किया है। दिलजीत दोसांझ जैसे एक्टर्स किसानों को सपोर्ट करने के लिए उनसे मिलने भी पहुंचे थे। वहीं धर्मेंद्र, सोनू सूद, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर समेत कई राजनेता भी किसानों के समर्थन में बोल चुके हैं। बता दें कि अभी तक किसानों और केंद्र सरकार ने सहमति नहीं बन पाई है।

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: