Press "Enter" to skip to content

कांस्टेबल ने नशे में खोई सर्विस रिवाल्वर और कारतूस, दर्ज हुई एफआईआर [Source: Dainik Bhaskar]



प्रशांत विहार इलाके में तैनात बीट कांस्टेबल से सर्विस रिवाल्वर और कारतूस बदमाशों ने लूट ली या फिर कांस्टेबल से कहीं पर गिर गई। आरोपी कांस्टेबल की पहचान राम खिलाड़ी के रुप में हुई है। कांस्टेबल पर पुलिस ने लापरवाही का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक प्रशांत विहार थाने में तैनात राम खिलाड़ी सेक्टर-10 रोहिणी वाली बीट में वह बतौर बीट कांस्टेबल तैनात है। गत मंगलवार सुबह 10 बजे मालखाने में से उसने 1 पिस्टल और 10 कारतूस लिए थे। जिसके बाद बीट अफसर ने असलहा वापिस मालखाने में जमा नहीं करवाया था।

जिसके लिए उसको अगले दिन असलहा जमा करवाने के लिए कहा। लेकिन बीट अफसर ने ऐसा नहीं किया। वह असलहा जमा करवाने के लिए टाल-मटोल करने लगा। माल खाना में तैनात हेड कांस्टेबल ने मामले की जानकारी आला अधिकारियों को दी। जांच में पता चला कि वह मंगलवार को नशे में था। जब वह जंगल एरिया की तरफ गया।

उससे या तो किसी ने असलहा लूट लिया या फिर उससे गलती से कहीं पर गिर गया। जिसके बारे में उसको भी सही तरह से पता नहीं है। उसकी इस लापरवाही को देखते हुए उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी। उसको जल्द से जल्द असला तलाशने का निर्देश दिया गया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


फाइल फोटो

More from दिल्लीMore posts in दिल्ली »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: