Press "Enter" to skip to content

कांग्रेस का काम है लटकाना, अटकाना, भटकाना और काम नहीं करना – जेपी नड्डा [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

बक्सर । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को एक चुनावी सभा bihar assembly election के दौरान राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के कार्यकाल में किए गए विकास कार्यो का जिक्र करते हुए विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। नड्डा ने राजद के पोस्टर से लालू प्रसाद की तस्वीर गायब होने पर कटाक्ष करते हुए कहा, “राजद के पोस्टर में केवल तेजस्वी दिखाई दे रहे हैं, लालूजी उसमें नहीं दिख रहे। अब पोस्टर में से ही उनके बेटे ने उन्हें गायब कर दिया। इसलिए गायब किया, क्योंकि बिहार की जनता जागरूक है और अब लूटराज या लालटेन राज नहीं चलेगा। अब मोदी का एलईडी राज चलेगा।”

Lalu Yadav ने कार्टून के जरिए Nitish Kumar पर किया तंज : थक गए हैं, अब आराम कीजिए

नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना-
जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की नीति प्रारंभ से ही लटकाना, अटकाना, भटकाना और काम नहीं करने की रही है। कांग्रेस के नेता और वकील कपिल सिब्बल ने भी सर्वोच्च न्यायालय में राम मंदिर निर्माण कार्य को लटकाने की कोशिश की थी, लेकिन न्यायालय के फैसले के बाद अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण का कार्य प्रारंभ कर दिया गया।”

बिहार में कानून का राज चलेगा-
नड्डा ने कहा कि बिहार में अब गुंडाराज नहीं चलेगा, कानून का राज चलेगा। बाहुबली का राज नहीं चलेगा, विकास बल का राज चलेगा। अब ये अंतर बिहार में आ गया है और ये हमको समझना होगा।”

कश्मीर में आतंकियों को डर है-
उन्होंने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने की भी चर्चा की और कहा कि पहले पाकिस्तान के लिए श्रीनगर आरामगाह बना था, लेकिन अब आतंकवादी भी समझते हैं कि अगर घुसेगा तो सजा-ए-मौत मिलेगी।

काम के आधार पर चुने नेता –
नड्डा ने कहा कि “कभी भी किसी पार्टी और नेता को इस आधार पर मत चुनिए कि वो क्या करेगा। किसी को भी चुनना है तो इस आधार पर चुनिए कि उस पार्टी ने और उस नेता ने पहले क्या किया है, अगर उसने पहले अच्छा काम किया है तो वो आगे भी करेगा, इस आधार पर आप चुनिए।”

More from बिहार समाचारMore posts in बिहार समाचार »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: