Press "Enter" to skip to content

करीना के चैट शो पर नोरा ने कहा-एक कास्टिंग डायरेक्टर के टैलेंटलेस कहने पर कर लिया था भारत छोड़ने का फैसला [Source: Dainik Bhaskar]



एक्ट्रेस नोरा फतेही ने हाल ही में करीना कपूर के चैट शो ‘व्हाट विमेन वांट’ पर अपने करियर से जुड़े कुछ अच्छे-बुरे किस्से शेयर किए। इस दौरान नोरा ने इस बात का भी खुलासा किया की एक बार उन्हें एक कास्टिंग डायरेक्टर ने घर बुलाकर बहुत डांटा था। इस पर उन्हें इतना बुरा लगा था कि उन्होंने भारत छोड़ने का फैसला कर लिया था।

नोरा जब कनाडा से भारत अपनी पहचान बनाने आईं थीं। तब वे देश में किसी को नहीं जानती थीं। अपने इन शुरुआती दिनों में उनकी मुलाकात एक कास्टिंग डायरेक्टर से हुई थी। इस मुलाकात का उनका अनुभव बेहद खराब रहा था। इस बारे में बताते हुए नोरा ने करीना के चैट शो में कहा- “एक कास्टिंग डायरेक्टर ने एक बार उन्हें घर पर बुलाया था और बहुत डांटा था। इतना ही नहीं उन्होंने नोरा को टैलेंटलेस तक कह दिया था। हालांकि नोर ने उस कास्टिंग डायरेक्टर का नाम नहीं बताया।

डायरेक्टर ने चिल्ला कर कहा था तुम टैलेंटलेस हो
नोरा ने कहा, “एक कास्टिंग डायरेक्टर थी, जिससे मैं भारत आने के कुछ महीनों बाद मिली थी। उसने मुझे तब ऐसा फील करा दिया था की मैं लगभग अपना बैग पैक कर भारत छोड़ने के लिए तैयार हो गई थी। उसने मुझसे कहा था, यहां आपके जैसे बहुत सारे लोग हैं। हमारी इंडस्ट्री आप जैसे लोगों से परेशान हो गई है। वह मुझ पर चिल्ला रही थीं। वह चिल्ला रही थीं के तुम टैलेंटलेस हो, हम तुम्हें इस इंडस्ट्री में नहीं चाहते।”

मुझे बुरा फील हुआ था और मैं बहुत रोई थी
नोरा ने आगे बताया, “तब मुझे बहुत बुरा फील हुआ था और मैं बहुत रोई भी थी। क्योंकि मैं उनके पास खुद नहीं गई थी, उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया था। मैं उन्हें जानती भी नहीं थी। उन्होंने मुझे अपने घर सिर्फ मुझ पर चिल्लाने के लिए बुलाया था। तब मैं इस देश में नई थी, तो मुझे लगा की यहां सब ऐसा ही बिहेव करते हैं। लोगों को घर बुलाकर उन पर चिल्लाते हैं।”

फिल्म ‘भुज’ में नजर आएंगी नोरा
बता दें कि नोरा को फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के ‘दिलबर-दिलबर’ गाने से लोकप्रियता मिली थी। इसके बाद उन्होंने ‘स्त्री’ के ‘कमरिया’ और ‘बाटला हाउस’ के ‘ओ साकी साकी’ जैसे कई सुपरहिट गाने किए हैं। इतना ही नहीं नोरा ने फिल्म ‘भारत’ और ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में एक्टिंग भी की है। वे अब अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी नजर आएंगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Actress Nora Fatehi reveals a casting director once called her talentless

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: