Press "Enter" to skip to content

करीना कपूर के भाई अरमान जैन मनी लॉन्ड्रिंग केस में तलब, चाचा राजीव कपूर के निधन वाले दिन पहुंची थी टीम  [Source: दैनिक भास्कर हिंदी]

मुंबई  (आईएएनएस)। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक दिवंगत राज कपूर के पोते अरमान जैन को टॉप्स ग्रूप मामले की जांच के सिलसिले में तलब किया है। मामले से जुड़े एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया, जैन को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

जैन राज कपूर की बेटी रीमा जैन के बेटे हैं और रिश्ते में करीना कपूर के भाई हैं। सूत्र ने कहा कि ईडी की टीम ने मंगलवार को जैन के आवास की उस दिन तलाशी ली, जिस दिन अरमान के चाचा, अभिनेता राजीव कपूर का निधन हुआ था। ईडी ने मंगलवार को अपनी तलाशी पूरी की और रीमा और अरमान को अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति दी।

सूत्र ने आगे खुलासा किया कि ईडी की कार्रवाई अरमान और शिवसेना के विधायक प्रताप सरनिक के बेटे विहंग के बीच साझा की गई कुछ चैट पर आधारित थी। ईडी ने पिछले साल नवंबर में शिवसेना विधायक और उनके बेटे के परिसरों में तलाशी ली थी। ईडी ने विधायक को भी पेश होने के लिए तलब किया था। यह मामला मुंबई के प्रमुख सुरक्षा सेवा प्रदाता, टॉप्स ग्रुप के खिलाफ पिछले साल अक्टूबर में दर्ज एक शिकायत के संबंध में है।

 अरमान जैन फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर, एक मैं और एक तू और माय नेम इज खान फिल्म में बतौर असिस्टेंट काम कर चुके हैं। 

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Armaan Jain skips ED summon in money laundering case
.
.

.

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: