Press "Enter" to skip to content

‘कभी खुशी कभी गम’ में बना शाहरुख खान का क्यूट बेटा, 20 साल बाद अब दिखता है ऐसा [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

मुंबई। करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के हर कलाकार को वो शौहरत मिली जो हर कलाकार अपने जीवन में पाना चाहता है। भले ही पहले से पॉपुलर शाहरुख खान और काजोल ही क्यों न हों। नामी चेहरों को भी इस मूवी ने और फायदा दिलवाया। 2001 में आई इसी मूवी में शाहरुख खान और काजोल के बेटे का रोल निभाने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट जिबरान खान भी खूब पॉपुलर हुए थे। जिबरान अब युवा हो चुके हैं और बेहद डेशिंग और हैंडसम नजर आते हैं। वे भी अब बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार हैं।

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में शाहरुख और काजोल के अलावा करीना कपूर, ऋतिक रोशन, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन प्रमुख कलाकारों में शामिल थे।

 

यह भी पढ़ें : ‘कभी खुशी कभी गम’ के सेट पर Hrithik Roshan से इन स्टार्स ने बना रखी थी दूरियां

फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में जिबरान का नाम कृष था। वे काजोल और शाहरुख के नटखट बेटे के रूप में नजर आए थे।

कम ही लोगों को पता है कि जिबरान अभिनेता फिरोज खान के बेटे हैं। जी हां, वही फिरोज खान जिन्होंने टीवी शो ‘महाभारत’ में अर्जुन का किरदार निभा देशभर में लोकप्रियता हासिल की।

 

यह भी पढ़ें : ‘कुछ कुछ होता है’ के छोटे सरदार Parzaan Dastur की होने वाली है शादी, यह लड़की बनेगी जीवनसाथी

जिबरान ने फिल्मों में ग्रांड एंट्री के लिए अपनी बॉडी पर खूब काम किया है। वे फिल्मों के लिए ऑडिशन भी दे रहे हैं।

जिबरान को फिल्म में रोल तो फिलहाल नहीं मिला है। लेकिन हां, वे कैमरे के पीछे रहकर फिल्‍म ‘ब्रहास्‍त्र’ में सहयोग कर चुके हैं। अयान मुखर्जी की ‘ब्रहास्‍त्र’ में आलिया भट्रट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्‍चन, डिंपल कपाड़‍िया, मौनी रॉय व अन्य कलाकार हैं।

जिबरान ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपने पिता की मदद से इंडस्ट्री में काम करना नहीं चाहता है। यह इंडस्ट्री जितनी अच्छी है उतनी ही निर्दयी भी। लेकिन जब आप खुद के दम पर कुछ पाते हो तो अच्छा लगता है। ये मेरा खुद का संघर्ष है और मैं इसे पसंद कर रहा हूं।’ जब उनसे पूछा गया कि आज भी लोग आपको ‘कभी खुशी कभी गम’ के कारण ही जानते हैं, तो जिबरान ने कहा कि, हां, मैं इस बारे में झूठ नहीं बोलूंगा। ऐसा होता है। मुझे आज भी इस मूवी के कारण जहां काम के लिए जाता हूं, सम्मान मिलता है। मुझे हर जगह पूछते हैं कि ‘कभी खुशी कभी गम’ में काम करके कैसा लगा?’ मैं भी इस सवाल का जवाब देने में बोर नहीं होता हूं। लेकिन अब बेहद जरूरी है कि मैं खुद की एक अलग पहचान बनाउंं।’

( All Photo Credit: Instagram/jibraan.khan/)

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: