Press "Enter" to skip to content

कपिल शर्मा की कॉमेडी से सुधरी पिता की सेहत तो सिंगर कुनाल ने हाथ पर बनवा लिया कपिल के नाम का टैटू [Source: Dainik Bhaskar]



सिंगर कुनाल शर्मा ने अपने दाएं हाथ पर कॉमेडियन कपिल शर्मा के नाम का टैटू बनवाया है। लेकिन इसके पीछे वजह बेहद खास है। कुनाल ने बताया कि उनके पिता की तबियत बेहद खराब थी, उस वक्त कपिल के शो से मिलने वाली हंसी खुशी और पॉजिटिविटी के कारण ही उनके पिता की सेहत बेहतर हो सकी। कपिल का शुक्रिया अदा करने और उनके प्रति सम्मान दिखाने के लिए ही उन्होंने पिछले साल कपिल के नाम का टैटू बनवाया।

कपिल की कॉमेडी से सुधरी पिता की सेहत
एक इंटरव्यू में कुनाल ने कहा- पिता की बीमारी के समय घर का माहौल बहुत अंधेरे से भरा था। लोग एक दूसरे से बात नहीं करते थे। उस वक्त कपिल का शो टीवी पर आता था। हम उसे देखते, रिपीट टेलीकास्ट भी देखते थे। उनका शो आता रहा और घर का माहौल बदलता गया। घर की हर चीज में सकारात्मकता आती रही। पापा पर दवाएं असर करने लगीं। उस वक्त मैंने कभी नहीं सोचा था कि कपिल पाजी से मिल सकूंगा।

पिता के लिए रखी थी स्पेशल मीटिंग
कुनाल ने बताया कि वे अपने पिता को कपिल शर्मा से मिलवाने के लिए मुंबई लेकर आए। लेकिन उस वक्त तक टैटू उनके हाथ पर नहीं था। वे कहते हैं- कुछ समय बाद मैं कपिल पाजी से मिला और हमारा बॉण्ड अच्छा हो गया। ये टैटू मेरे जीवन की सच्चाई की यादगार है जब मैंने कपिल पाजी से अपने पिता को मिलवाया। मुझे लगा मैंने जीवन में सब पा लिया। वह मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशी थी। मैंने उन्हें अपना टैटू दिखाया और वे चौंक गए।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Kapil Sharma’s comedy improved father’s health then Singer Oye Kunaal got his hand tattooed with Kapil’s name

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: