Press "Enter" to skip to content

कंपनी में कार्यरत दो युवकों को पैदल जाते समय कार ने कुचला, दोनों की मौत [Source: Dainik Bhaskar]



सेक्टर-65 थाना क्षेत्र के रामगढ़ चौक पर एक आइ-20 कार ने दो युवकों को कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौत की गई। युवकों को कुचलने के बाद कार भी असंतुलित होकर पलट गई। हादसे के बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने कार कब्जे में लेकर नंबर से अथॉरिटी से पता लगाया तो कार विक्रांत यादव के नाम रजिस्टर्ड है। पुलिस कार चालक का पता लगा रही है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक आपस में रिश्तेदार थे।

मूलरूप से बिहार के गोपालगंज जिले के गांव पंडित बिशनपुरा के रहने वाले सुनील कुमार व मंजीत सेक्टर-65 स्थित एक प्राइवेट कंपनी में प्लंबर का काम करते थे। रविवार को छुट्टी होने के कारण शाम को पास की मार्केट में ही खरीदारी करने के लिए गए थे। शाम करीब सात बजे जब वे दोनों पैदल घर लौट रहे थे तो रामगढ़ चौक पर तेज गति से आ रही कार ने दोनों युवकों को कुचल दिया।

मंजीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सुनील कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। चचेरे भाई राजन ने बताया कि दोनों युवक दो महीने पहले ही बिहार से काम की तलाश में गुड़गांव आए थे। पुलिस ने मंजीत के चचेरे भाई राजन की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया। राजन ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद दोनों शवों को अंतिम संस्कार के लिए गांव लेकर जाएंगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Two youths working in the company were crushed by car while walking, both of them died

More from दिल्लीMore posts in दिल्ली »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: