Press "Enter" to skip to content

कंगना ने पिता को दी थी थप्पड़ मारने की धमकी, ट्रोलर्स ने बोला- ये कौन से संस्कार हैं ? [Source: दैनिक भास्कर हिंदी]

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने ट्वीट और बयान के जरिए अक्सर विवादों में रहती है। इस बार भी उन्होंने अपने पिता को लेकर कुछ ऐसा ट्वीट किया, जिसके बाद उन्हें ट्रोल होने में वक्त नहीं लगा। दरअसल, कंगना ने अपने स्ट्रगल के पहले बागी होने की एक छोटी सी घटना का जिक्र करते हुए कहा कि, एक बार उनके पिता ने उन्हें थप्पड़ मारने की कोशिश की थी और उन्होंने अपने पिता का हाथ पकड़ लिया और पलट कर थप्पड़ मारने की धमकी दी। कंगना के इस ट्वीट के बाद एक यूजर ने उनसे पूछ दिया कि, ये कौन से संस्कार हैं ? कंगना जी !

बता दें कि, कंगना ने ट्वीट किया कि, ‘मेरे पापा चाहते थे कि, मैं दुनिया की सबसे अच्छी डॉक्टर बनूं. वो मुझे एक बेहतरीन संस्थान में पढ़ाकर एक क्रांतिकारी पापा बन रहे थे। जब मैंने स्कूल जाने से मना किया तो उन्होंने मुझे थप्पड़ मारने की कोशिश की। मैंने उनका हाथ पकड़ लिया था और कहा था अगर आप मुझे थप्पड़ मारेंगे तो मैं भी आपको थप्पड़ मारुंगी।’

कंगना ने एक दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा कि, यह हमारे रिश्ते का अंत था, उनकी आंखों में कुछ बदला, उन्होंने मुझे देखा फिर मेरी मां को देखा और कमरे से चले गए, मुझे पता था कि मैंने लाइन पार कर दी है और उन्हें कभी वापस नहीं पा सकी लेकिन आप सोच सकते हैं कि बेड़ियां तोड़ने के लिए मैं किस हद तक जा सकती हूं, कोई भी मुझे बांधकर नहीं रख सकता।

वैसे तो कंगना के ढेरों फैंस उनके बेबाक अंदाज के दीवानें हैं, लेकिन पिता को थप्पड़ मारने वाला ट्वीट उनके फैंस को भी इस बार पसंद नहीं आया। इसी वजह से उनके इस ट्वीट पर काफी कम सपोर्ट नजर आ रहा है। हालांकि ये पहली बार नहीं जब कंगना ने कोई विवादित बात लिखी हो इससे पहले भी कई बार उन्होंने ऐसे ट्वीट किए हैं जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है।  

 

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Bollywood actress kangana ranaut tweeted she was upto slap back her father
.
.

.

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: