Press "Enter" to skip to content

ऑक्सीजन कमी पर अखिलेश यादव का सीएम योगी पर हमला कहा, वो झूठ बोल रहा था बड़े सलीके से… [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में एक तरफ कोरोना वायरस और दूसरी तरफ आक्सीजन की कमी (Oxygen Lack) से जनता परेशान है। ऑक्सीजन की कमी की अफवाह फैलाने वालों पर रासुका (NSA) लगेगा, सीएम योगी (CM Yogi) इस आदेश पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav Attack) ने कहाकि, वो झूठ बोल रहा था बड़े सलीके से, मैं ऐतबार न करता तो और क्या करता।

क्या बीजेपी सांसदों-विधायकों के खिलाफ कार्रवाई करेगी सरकार? : अनुराग भदौरिया

भाजपा सरकार जिम्मेदार :- मेडिकल ऑक्सीजन और दवाओं की किल्लत की बढ़ती परेशानी के लिए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार को जिम्मेदार माना है।

लगातार झूठ बोला जा रहा :- अखिलेश यादव ने कहा कि केंद्र सरकार और यूपी सरकार कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर को लेकर जरा भी गंभीर नहीं है। सरकार तो सिर्फ आंकड़ों की बाजीगरी में लगी है। मौत की संख्या प्रतिदिन बढ़ रही है, लेकिन सरकार मेडिकल ऑक्सीजन के साथ ही हॉस्पिटल में बेड और दवा भी मुहैया कराने में पूरी तरह से फेल है। इसके बाद भी लगातार झूठ बोला जा रहा है।

मेडिकल ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटक रहे हैं :- अखिलेश यादव ने मंगलवार को एक ट्वीट लिखा है कि उत्तर प्रदेश में लोग मेडिकल ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटक रहे हैं। खाली सिलेंडर लेकर यह लोग भीषण गर्मी में या तो ऑटो या फिर रिक्शा में बैठकर लम्बी दूरी तय कर रहे हैं, लेकिन इनको मेडिकल ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं हो पा रही है।

यह एक नैतिक अपराध :- अखिलेश यादव ने कहा कि, जिस तरह से लोग भटक रहे वो बेहद ही दुखद क्षण है। उससे भी अधिक दुखद है कि भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार का लगातार झूठ बोलना। रही है। भाजपा सरकार सरेआम झूठ बोल रही है यह एक नैतिक अपराध है। भाजपा तो नैतिकता का पाठ पढ़ाने वाली पार्टी है। सत्य का इतना अपमान पहले नहीं हुआ है।

More from उत्तर प्रदेशMore posts in उत्तर प्रदेश »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: