Press "Enter" to skip to content

एनसीपी दफ्तर के बाहर राजपूत करणी सेना ने उद्धव ठाकरे और रिया चक्रवर्ती का पुतला फूंका, मामले की सीबीआई जांच की मांग Source: Dainik Bhaskar



एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले को लेकर विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को वीरचंद पटेल पथ स्थित राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) दफ्तर के बाहर राजपूत करणी सेना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और सुसाइड केस की मुख्य अभियुक्त रिया चक्रवर्ती का पुतला फूंका। लोगों ने महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

रिया पर सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप
राजपूत सेना के लोगों ने मांग की है कि उद्धव ठाकरे इस मामले की सीबीआई जांच की अनुशंसा करें। बिहार के साथ-साथ पूरे देश के लोग चाहते हैं कि सुशांत से सुसाइड केस पर से पर्दा उठे और दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए। लोगों का कहना है कि रिया चक्रवर्ती ने ही सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया है। उसकी वजह से सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। रिया की तुरंत गिरफ्तारी होनी चाहिए।

लोगों का कहना है कि जिस तरह मुंबई पुलिस बिहार पुलिस के अधिकारियों के साथ कोऑपरेट नहीं कर रही है उस शक और गहरा होता जा रहा है। 6 दिन बाद भी मुंबई पुलिस ने सुशांत के केस से जुड़े दस्तावेज बिहार पुलिस को नहीं सौंपे हैं। इसमें एक बड़ी साजिश लगती है। राजपूत सेना की मांग है कि सुशांत के सुसाइड केस की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

मुंबई पुलिस पर बिहार पुलिस के साथ कोऑपरेट नहीं करने का आरोप
14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। सुशांत के परिवार वालों ने 28 जुलाई को पटना के राजीव नगर थाने में रिया और उसके परिवार वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। चार अधिकारी जांच के लिए मुंबई गए हुए हैं और वहां की लोकल पुलिस के साथ मिलकर मामले की जांच कर रहे हैं। यह आरोप लग रहा है कि मुंबई पुलिस बिहार पुलिस के साथ कोऑपरेट नहीं कर रही है। सुशांत की मौत के बाद से लगातार सीबीआई जांच की मांग की जा रही है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


उद्धव ठाकरे और रिया चक्रवर्ती का पुतला फूंकते राजपूत करणी समाज के लोग। सुशांत के सुसाइड केस की जिस तरह जांच हो रही है उससे लोगों में आक्रोश है।

More from बिहार समाचारMore posts in बिहार समाचार »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: