Press "Enter" to skip to content

‘आएगा तो मोदी ही’ कहने पर एक्टर हुए ट्रोल, यूजर्स ने सड़कों पर मरते लोगों की तस्वीरें की शेयर [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

नई दिल्ली। भारते के प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी को हिंदी सिनेमा जगत के कई स्टार्स भी पसंद करते हैं। अक्सर पीएम मोदी को स्टार्स के बीच घिरे हुए भी देखा गया है। वहीं पीएम मोदी के फैन की लिस्ट में बॉलीवुड के मशहूर स्टार अनुपम खेर का नाम भी शामिल है। एक्टर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। अक्सर वह अपनी बातों को बड़ी ही बेबाकी से लिखते और बोलते हैं। वहीं कुछ समय पहले अनुपम खेर ने एक ट्वीट पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी को लेकर कुछ ऐसा लिखा है। जिसे पढ़कर सभी अनुपम खेर पर जमकर गुस्सा होते हुए नज़र आ रहे हैं और एक्टर को खूब ट्रोल कर रहे हैं।

इन तमाम ट्विट्स में लोग जमकर अनुमप खेर की अलोचना कर रहे हैं। सभी लोगों का कहना है कि अनुपम खेर अंध भक्त की तरह देश में बिगड़ रहे हालतों को देखते हुए अनदेखा कर रहे हैं। एक यूजर ने अभिनेता पर तंज कसते हुए कहा कि कौन कहता है कि हमनें तरक्की नहीं की, पिछले साल दीया, मोमबत्ती, टार्च जला रहे थे, इस साल “चिंताएं” जला रहे हैं! यह सभी ट्विट्स जमकर वायरल हो रहे हैं।

पहले भी एक्टर कर चुके हैं पीएम की तारीफ

वैसे आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं है। जब एक्टर अनुपम खेर ने पीएम मोदी के पक्ष में कुछ कहा हो। इससे पहले भी एक्टर प्रधानमंत्री का समर्थन करते हुए दिखाई दिए हैं। बता दें लॉकडाउन के दौरान अभिनेता ने एक किताब लिखी थी। जिसका नाम Your Best Day Is Today रखा। यह बुक जब पीएम ने पढ़ी तो उन्होंने भी उन्होंने चिट्ठी लिख उनकी खूब तारीफ की थी।

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: