Press "Enter" to skip to content

अमिताभ बच्चन की आवाज वाली कोरोना कॉलर ट्यून से परेशान शख्स दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचा, हटाने के लिए लगाई याचिका [Source: Dainik Bhaskar]



जनवरी 2020 में देश में कोरोना का पहला मामला सामने आया था। फिर मार्च 2020 से देश व्यापी लॉकडाउन लगा। इसी बीच सबसे ज्यादा चर्चा में रही कोरोना अवेयरनेस कॉलर ट्यून जो हर कॉल से पहले सुनाई देती थी। अक्टूबर 2020 से कॉलर ट्यून के रूप में सुनाई दे रही अमिताभ की आवाज से परेशान होकर अब इसे हटाने की मांग उठने लगी है। इसलिए दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गई।

फैन ने भी की थी कुछ दिन पहले डिमांड
एक फैन ने तो अमिताभ से सोशल मीडिया पर ही पूछ लिया था कि कोरोना वाली कॉलर ट्यून कब बंद होगी? इस पर अमिताभ ने जवाब भी दिया था और माफी भी मांग ली थी। जवाब में अमिताभ ने लिखा, “मैं देश, प्रांत और समाज के लिए जो भी करता हूं, वो निशुल्क करता हूं। आपको कष्ट हो रहा हो तो मैं क्षमा प्रार्थी हूं, लेकिन ये विषय मेरे हाथों में नहीं है।”

अमिताभ ने क्षमा त्रिपाठी नाम की फैन को जवाब देते हुए माफी मांगी थी।

कोरोना की कॉलर ट्यून में पहले जसलीन भल्ला की आवाज सुनाई देती थी। यह दोनों कॉलर ट्यून्स पिछले करीब 8 महीनों से हर किसी को सुनाई दे रही हैं। पहले भी कई लोग इनको लेकर मीम्स बना चुके हैं। वहीं अब इन्हें हटवाने के लिए लोगों को कानून का सहारा लेना पड़ रहा है।

याचिका लगाने वाले को बधाई दे रहे लोग
इस बीच इस खबर को सुनकर लोग बेहद खुश हैं। वे अपने-अपने अंदाज में सोशल मीडिया पर मीम्स और कमेंट्स के जरिए याचिका लगाने वाले को शुक्रिया कह रहे हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


PIL filed in Delhi High Court seeking removal of COVID 19 awareness caller tune in voice of Amitabh Bachchan

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: