Press "Enter" to skip to content

अब ऐसी दिखने लगी ‘बजरंगी भाईजान’ में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली, लुक देखकर फैन्स बोले- यकीन नहीं हो रहा [Source: Dainik Bhaskar]



सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में उनकी को-स्टार रह चुकी चाइल्ड आर्टिस्ट हर्षाली मल्होत्रा अब 13 साल की हो गई हैं। हर्षाली ने इस फिल्म में मुन्नी नाम की बच्ची का किरदार निभाया था। हर्षाली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर दिवाली सेलिब्रेशन की कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमें वह काफी बदली हुई दिख रही हैं।

हर्षाली ने इन फोटोज को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘सभी को दिवाली की शुभकामनाएं। उम्मीद है कि आगे आने वाला समय खुशियों से भरा हो।’

रेड सलवार सूट में हर्षाली काफी सुंदर लग रही हैं। उन्हें कभी रंगोली बनाते तो कभी भाईदूज मनाते देखा जा सकता है।

## ##

7 साल की उम्र में किया था डेब्यू

हर्षाली ने 2015 में आई बजरंगी भाईजान से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था। उस वक्त हर्षाली की उम्र 7 साल थी। मुन्नी के किरदार के लिए हर्षाली को बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवॉर्ड मिला था।

फैन्स रह गए शॉक

हर्षाली का यह अवतार देख उनके फैन्स शॉक रह गए। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘यकीन नहीं हो रहा, हर्षाली अब टीनएजर हो गई है’।

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मुन्नी अब बड़ी हो गई है’।

8000 बच्चों में से हुआ था सिलेक्शन

एक इंटरव्यू में बजरंगी भाईजान के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने खुलासा किया था कि हर्षाली को मुन्नी के रोल के लिए 8000 बच्चों में से चुना गया था। पहले तीन लड़कियों को शॉर्ट लिस्ट किया था। 7-10 दिन की वर्कशॉप के बाद ये तय हो गया कि रोल हर्षाली ही निभाएंगी।

‘बजरंगी भाईजान’ के अलावा हर्षाली ‘कुबूल है’ और ‘लौट आओ तृषा’ जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Salman Khan’s Bajrangi Bhaijaan co-star Harshaali Malhotra is all grown up

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: