Press "Enter" to skip to content

अनिल देशमुख के निवास सहित अन्य ठिकानों पर सीबीआई का छापा [Source: दैनिक भास्कर हिंदी]

डिजिटल डेस्क, नागपुर। रिश्वतखोरी के आरोपों में घिरे महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के घर व उनके विभिन्न ठिकानों पर सीबीआई की टीम ने छापा मारा है।  वहां से सीबीआई को अहम कागजात हाथ लगे है.100 करोड़ की वसूली प्रकरण में महाराष्ट्र  के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख ( पर सीबीआई  ने एफआईआर दर्ज की है ।  सीबीआई की अलग-अलग टीमों ने पीपीई किट पहनकर अनिल देशमुख के मुंबई  और नागपुर स्थित आवास और कार्यालयों सहित 10 से अधिक ठिकानों पर छापेमारी की। छापेमारी में नागपुर की टीम के हाथ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगने की जानकारी है। 

सीबीआई के अधिकारियों ने शनिवार की सुबह मुंबई से नागपुर तक अनिल देशमुख के घर और कार्यालयों पर छापेमारी की।  इनके अलावा राज्य भर में 10 से अधिक ठिकानों पर छापेमारी की गई।  इनमें अनिल देशमुख के पीए का घर भी है।  यह छापेमारी महाविकास आघाडी सरकार के लिए एक बड़ा झटका है।  इस संबंध में विचार-विमर्श के लिए महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटील मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के वर्षा बंगले पर पहुंच चुके हैं । जहां  दोनों के बीच बैठक जारी है।

अनिल देशमुख नागपुर में, मुंबई बुला सकती है सीबीआई

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अनिल देशमुख नागपुर के घर में मौजूद हैं। उनके नागपुर सिविल लाइन परिसर में स्थित निवास स्थान पर सीबीआई ने छापा मारा है। सीबीआई टीम के सभी सदस्य पीपीई किट्स पहने दिखाई दे रहे हैं।  साथ से आठ अधिकारी देशमुख के घर पर मौजूद हैं। कुछ सीबीआई अधिकारी अनिल देशमुख से पूछताछ कर रहे हैं।  

अनिल देशमुख को कानों-कान नहीं हुई खबर

सीबीआई के छापे से पहले अनिल देशमुख रोज की तरह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे।  उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि सीबीआई की टीम ने उनके घर पर छापा मारा है।  उनका ड्राइवर रोज की तरह आज भी अपने वक्त पर ड्यूटी पर आया। उसने भी आकर देखा तो घर में सीबीआई की टीम पहुंची हुई थी।  घर के अंदर अनिल देशमुख की पत्नी और बेटा साहिल मौजूद थे।  सीबीआई की टीम ने ना सिर्फ अनिल देशमुख के ठिकानों पर छापेमारी की है बल्कि उनके पीए के घर पर भी छापा मारा है।

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News..CBI raids on other locations including Anil Deshmukh’s residence. ..

More from दिल्लीMore posts in दिल्ली »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: