Press "Enter" to skip to content

अखिल भारतीय गुर्जर महासभा समेत कई दलों और समाजसेवी संस्थाओं से जुड़े लोग आम आदमी पार्टी में शामिल [Source: Dainik Bhaskar]



आम आदमी पार्टी मुख्यालय में एक प्रेस वार्ता के दौरान शुक्रवार को अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के यूथ लीडर कृष्ण कसाना अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। साथ ही, अलग-अलग राजनीतिक दलों के नेता और समाजसेवी संस्थाओं से जुड़े लोगों ने भी आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने सभी को ‘आप’ की टोपी एवं पटका पहनाकर पार्टी में शामिल कराया। सभी लोगों ने संजय सिंह की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

पत्रकारों को संबोधित करते हुए संजय सिंह ने कहा कि यह हमारे लिए बड़ी ही प्रसन्नता की बात है कि आज भिन्न-भिन्न समाज से, भिन्न-भिन्न समुदायों से और भिन्न-भिन्न वर्गों से जुड़े सम्मानित लोग आम आदमी पार्टी की विकास नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से आम आदमी पार्टी समस्त समाज के विकास को लेकर चिंतित है, उसी विचारधारा के लोग, समाज के विकास को लेकर चैतन्य लोग, आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। हम सभी मिलकर दिल्ली में चल रही विकास की इस लहर को उत्तर प्रदेश में भी हर घर तक लेकर जाएंगे।

संजय सिंह ने कहा कि जिस प्रकार से आज आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार द्वारा शुरू की गई सैकड़ों लाभकारी योजनाओं का फायदा दिल्ली की दो करोड़ जनता को मिल रहा है, उसी प्रकार से शिक्षा के, स्वास्थ्य के, बिजली पानी के, रोजगार के और तमाम अन्य क्षेत्रों में जो विकास के काम आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में किए हैं, वही काम उत्तर प्रदेश में भी शुरू करने के लिए हम मिलकर काम करेंगे।

आम आदमी पार्टी किसानों के साथ पहले दिन से खड़ी: कसाना
वहीं कृष्ण कसाना ने कहा कि आज पूरे देश में किसान आंदोलन कर रहा है। केंद्र में बैठी भाजपा की सरकारों ने जो किसान विरोधी काले कानून बनाए हैं, उसके खिलाफ आज पूरे देश में आंदोलन हो रहे हैं। विपक्षी पार्टियों ने भी इस मुद्दे पर मौन व्रत धारण किया हुआ है। पूरे देश में यदि कोई पार्टी है, जो पहले दिन से किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है, तो वह केवल आम आदमी पार्टी है। जिस प्रकार से पहले दिन से माननीय अरविंद केजरीवाल ने किसानों का समर्थन किया, जिस प्रकार से सिंघु बॉर्डर पर किसानों के खाने की और पानी की व्यवस्था करवाई, वह सराहनीय है।

उन्होंने कहा कि आज पूरे देश के सभी राज्यों में किसानों की फसल बर्बादी पर सबसे अधिक मुआवजा यदि कहीं मिलता है, तो वह दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा दिया जाता है। सीएम अरविंद केजरीवाल की इन्हीं किसान प्रेमी नीतियों से प्रभावित होकर, हम सब ने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया। मैं माननीय अरविंद केजरीवाल को और पूरी आम आदमी पार्टी को यह विश्वास दिलाता हूं कि जिस विश्वास के साथ आम आदमी पार्टी ने मुझे और मेरे तमाम साथियों को पार्टी में शामिल होने का मौका दिया है, हम लोग कभी इस विश्वास को टूटने नहीं देंगे।

कृष्ण कसाना के साथ ये हुए शामिल

  • समाजवादी पार्टी के नोएडा महानगर के ओबीसी महासचिव जतन भाटी
  • रमन कसाना
  • भारतीय किसान यूनियन से किसान नेता सिंगराज भाटी
  • भारतीय किसान यूनियन से युवा नेता सौरव कसाना
  • संदीप चौहान
  • प्रमोद भाटी, समाजसेवी नोएडा विधानसभा
  • अंकित भाटी, युवा नेता समाजवादी पार्टी
  • दीपक भाटी, युवा नेता समाजवादी पार्टी
  • कमल तंवर, युवा नेता समाजवादी पार्टी
  • नीरज भाटी, युवा नेता भाजपा
  • अजय भाटी, समाज सेवी
  • नीरज भाटी, समाज सेवी
  • दीपक भाटी, समाज सेवी

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने सभी को ‘आप’ की टोपी एवं पटका पहनाकर पार्टी में शामिल कराया।

More from दिल्लीMore posts in दिल्ली »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: