Press "Enter" to skip to content

अक्षय ओबेरॉय का दावा: आमिर खान के भांजे Imran Khan ने छोड़ी एक्टिंग, बताई ये वजह [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ( Aamir khan ) के भांजे इमरान खान ( Imran Khan ) ने अब एक्टिंग छोड़ दी है। यह दावा किया है उनके करीबी दोस्त और एक्टर अक्षय ओबेरॉय ( Akshay Oberoi ) ने। अक्षय का कहना है कि वे अब एक्टर नहीं हैं। भविष्य में शायद वह कोई फिल्म का निर्देशन करें। इमरान की आखिरी बॉलीवुड फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ ( Katti Batti Movie ) वर्ष 2015 में आई थी। करण जौहर ( Karan Johar ) की इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत थीं।

यह भी पढ़ें : तनुश्री दत्ता बॉलीवुड में वापसी की कर रहीं तैयारी, घटाया 15 किलो वजन, फिल्मों की लगी लाइन

‘उन्होंने ऐक्टिंग छोड़ दी है’
अक्षय ने नवभारतटाइम्स के साथ बातचीत में खुलासा करते हुए कहा,’बॉलीवुड में मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं इमरान खान, जो अब ऐक्टर नहीं हैं, क्योंकि उन्होंने ऐक्टिंग छोड़ दी है। इमरान मेरे सबसे अजीज और करीबी दोस्त हैं, जिन्हें मैं सुबह 4 बजे उठकर फोन कर सकता हूं। मैं और इमरान करीब 18 सालों से एक-दूसरे के साथ हैं, हमने ऐक्टिंग की पढ़ाई साथ की थी।’

इसलिए छोड़ी एक्टिंग
अक्षय ने बताया कि हर कलाकार की मूवीज फ्लॉप होती हैं, इसे चूक नहीं कहना चाहूंगा। मेरी भी अगर फिल्मों को देखा जाए तो मेरी भी कई फ्लॉप रहीं। इमरान ने कोशिश की। कभी मूवीज चलती हैं तो कभी नहीं चलती। अक्षय ने कहा कि वह अच्छे लेखक और निर्देशक हैं। मुझे लगता है कि वह जल्दी ही अपनी फिल्म का निर्देशन करेंगे। जब भी बनाएंगे, अच्छी फिल्म बनाएंगे, क्योंकि फिल्मों को लेकर उनकी समझ बढ़िया है।

यह भी पढ़ें : फिल्म रिलीज में 13 साल की देरी: इस दौरान एक्ट्रेस जेनेलिया 2 बच्चों की मां बन गईं, एक्टर रिटायर हो गया

इन फिल्मों में आए नजर ( Imran Khan Movies )
इमरान खान ने चाइल्ड एक्टर के तौर पर अपने मामा आमिर की फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ और ‘जो जीता वही सिकंदर’ में काम किया था। इसके बाद जब वह जवान हुए तो उन्हें आसानी से बड़ी फिल्मों में ब्रेक मिल गया। बतौर लीड स्टार उनकी पहली फिल्म 2008 में आई। इसका टाइटल था ‘जाने तू या जाने ना’। इसी साल उनकी दूसरी मूवी ‘किडनैप’ आई। इसके बाद वह ‘लक’, आई हैट लव स्टोरीज’,’झूठा ही सही’, ‘ब्रेक के बाद’, ‘दिल्ली बेली’,’मेरे ब्रदर की दुल्हन’,’एक मैं और एक तू’,’मटरू की बिजली का मन डोला’, ‘बॉम्बे टॉकिज’, ‘वन्स अपोन ए टाइम इन मुंबई दोबारा’, ‘गौरी तेरे प्यार में’ और ‘कट्टी बट्टी’।

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: